सीएए कानून का मकसद नागरिकता देना है छीनना नहींः बंशीधर भगत

देहरादून। भारतीय जनता पार्टी के नव निर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष वंशीधर भगत आजकल गढ़वाल जिलों के भ्रमण पर हैं। इस क्रम में आज उनका काफिला टिहरी जिले के लंबगांव से होते हुए उत्तरकाशी जिले की सीमा में पहुंचा जहां उनका स्वागत सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने पारम्परिक वाद्य यंत्रों ढोल नगाड़ों व फूल मालाओं सहित किया।
इस मौके पर आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वंशीधर भगत ने कहा कि उनका मकसद भारतीय जनता पार्टी को उत्तराखंड में फिर से सत्ता में लाना है। उन्होंने कहा कि वे प्रदेश अध्यक्ष नही बल्कि बीजेपी का हर कार्यकर्ता अध्यक्ष बना है।
उन्होंने जनसभा में बीजेपी कार्यकर्ताओं को स्पष्ट रूप से कहा कि वे पार्टी में किसी भी तरह की अनुशासन हीनता को बर्दाश्त नहीं करेंगे। उनके रहते जो कार्यकर्ता अनुशासन हीनता में संलिप्त पाया गया उसे तत्काल बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा। फिर उनके अध्यक्ष रहते ऐसे कार्यकर्ता पार्र्टी में नहीं आ सकते। उन्होने कहा कि भाजपा की अटल बिहारी वाजपेयी सरकार ने ही देश को परमाणु शक्ति सम्पन्न बनाया है। देश मे आज कांग्रेस व दूसरे दलों के लोग नागरिक संसोधन कानून पर जनता को गुमराह कर रहे है। देश की संपत्ति को नुकसान पहुंचा रहे हैं। इस कानून का मकसद नागरिकता देना है न कि नागरिकता लेना।
उन्होंने कहा कि आज देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विश्वगुरु बनने की ओर अग्रसर है। आज वही अमेरिका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत के लिए पलक पावड़े बिछाए इंतजार करता रहता है जो कभी भारत के प्रधानमंत्रियों को मिलने का समय तक नही देता था। कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कश्मीर से धारा 370 झटके में हट गई और चूं तक नही हुई। अयोध्या में राम के मंदिर का निर्णय 450 सालों से लटका पड़ा था। आज भाजपा सरकार के नेतृत्व में इसका निर्णय हो चुका है। मैं सम्पूर्ण उत्तराखंड की जनता से 2022 में फिर से बीजेपी की सरकार बनाने के लिए आशीर्वाद मांगने आया हूँ। सभा को बीजेपी प्रदेश महामंत्री राजेन्द्र भण्डारी, विधायक गोपाल रावत, विधायक केदार सिंह रावत ने भी सम्बोधित किया।