आज कोरोना वॉरियर्स का अनोखे तरीके से सम्मान करेगी सेना, अस्पतालों पर होगी पुष्पवर्षा

देहरादून। कोरोना महामारी के खिलाफ जंग में फ्रंटलाइन में मोर्चा संभाल रहे डॉक्टरों, सफाईकर्मियों, चिकित्सा सहायकों व अन्य लोगों का सेना रविवार को अनोखे तरीके से सम्मान करेगी। कोरोना वॉरियर्स को सलामी देने के लिए आज फ्लाईपास्ट का आयोजन किया जाएगा। तीनों सेनाएं अपने-अपने तरीके से कोरोना वॉरियर्स को सलामी देकर उनका हौसला बढ़ाएंगी।
भारतीय वायुसेना के हेलीकॉप्टर कोरोना वायरस के मरीजों का इलाज कर रहे अस्पतालों के ऊपर से उड़ान भरेंगे और कोरोना योद्धाओं के सम्मान में अस्पतालों पर पुष्पवर्षा करेंगे।
देहरादून में आज सुबह एम्स ऋषिकेश में 10.15 बजे से 10.25 बजे और देहरादून के दून हॉस्पिटल में 10.30 बजे से 10.45 बजे के बीच हेलीकॉप्टर से पुष्पवर्षा की जाएगी। सेना के सूत्रों के अनुसार, सेना के सुखाई 30, मिग 29, जगुवारऔर फाइटर एयरक्राफट का इस्तेमाल किया जाएगा। बता दें कि शनिवार को भी दो और कोरोना संक्रमित मिले थे। जिसके बाद प्रदेश में संक्रमितों की संख्या बढ़ कर 60 हो गई है। इसमें से 39 मरीज ठीक होकर घर चले गए हैं।
स्वास्थ्य विभाग के अनुसार शनिवार को 240 सैंपलों की जांच रिपोर्ट आई थी। जिसमें 239 सैंपल निगेटिव मिले। जबकि ऊधमसिंह नगर जनपद के रुद्रपुर में महाराष्ट्र के एक ट्रक चालक में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी।