उत्तराखंड की छात्रा के साथ यूपी में गैंगरेप

देहरादून।: उत्तराखंड के खटीमा की रहने वाली युवती के साथ उत्तर प्रदेश के टांडा बिजौसी जिला पीलीभीत में गैंग रेप का शर्मनाक मामला सामने आया है। मामले में अपर पुलिस अधीक्षक देवेंद्र सिंह पिंचा ने खटीमा पहुंचकर सीओ और कोतवाल के साथ बैठक कर अपराधियों की धरपकड़ के लिए टीमों का गठन किया। वहीं पुलिस ने गैंग रेप पीड़िता से पूछताछ कर युवती का मेडिकल कराया है।गैंग रेप के मामले में युवती की तहरीर के आधार पर सत्रहमील चौकी पुलिस ने लवप्रीत, आमिर खान, अकील व तीन अन्य समेत छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

युवती एक डिग्री कॉलेज में बीकॉम की छात्रा है। पीड़िता का कहना था कि 10 जुलाई को सुबह नौ बजे कॉलेज में किताब वापस करने गयी थी। वह कॉलेज से किताबें वापस करके आ रही थी तो उसे एक होटल के पास लवप्रीत और उसका साथी मिला। दोनों ने होटल में ले जाकर उसे नशीला पदार्थ खिला दिया। जब उसे नशा होने लगा तो लवप्रीत उसे अपनी बाइक में बैठाकर टांडा बिजौसी लेकर गए जहां लवप्रीत व उसके अन्य तीन साथियों ने उसके साथ गैंगरेप किया।

रेप के बाद आरोपियों ने उसे बदहवास हालत तें टांडा रोड पर छोड़ दिया। यहां से उसने अपने परिचित आमिर खान निवासी खेड़ा न्यूरिया को फोन किया तो आमिर ने उसे लेने के लिए अकील निवासी खेड़ा न्यूरिया को भेज दिया। अकील उसे घर न लेकर जाने की जगह एक ईंट भट्टे में लेकर गया और वहां उसके साथ छेड़छाड़ की। इस दौरान उसके मोबाइल पर लगातार फोन आ रहे थे। जिसके डर से वह मुझे आमिर के यहां छोड़कर फरार हो गया। यहां से उसके परिजनों ने उसे बरामद कर लिया।