मिठाई की दुकान में फटा सिलेंडर             कैप हादसे में दो की मौत, 11 घायल हेडिंग हरिद्वार के मंगलौर कस्बे में हुआ हादसा पुलिस टीम जुटी जांच में

देहरादून। हरिद्वार जिले अंतर्गत आने वाले रुड़की के मंगलौर इलाके में एक स्वीट शॉप ( मिठाई की दुकान ) में सिलेंडर फटने से बड़ा हादसा होने की घटना सामने आयी है। जिसमें दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि हादसे में 11 लोग जख्मी हुए हैं, जिनमें तीन लोगों की स्थिति गंभीर है। सिलेंडर फटने की घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। धमाके के कारण पुलिस मुख्यालय से एसआॅफएल टीम को मौके पर भेजा गया है।
मिली जानकारी के अनुसार हादसे के बाद कई लोग मकान के भीतर फंसे हो सकते हैं।. जिन्हें एसडीआरएफ राहत दल द्वारा निकालने का प्रयास किया जा रहा है। एडीजी लॉ एंड ऑर्डर अशोक कुमार ने बताया कि प्रारंभिक सूचना के अनुसार 11 लोग हादसे में घायल हुए हैं, जिनमें तीन की स्थिति गंभीर है। घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विस्फोट इतना भयानक था कि राहगीरों को भी चोटें आई हैं। कई गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचा है। हादसा किस वजह से हुआ इस बात की जांच पड़ताल पुलिस की एक्सपर्ट टीम द्वारा की जा रही है। घटना की गंभीरता को देखते हुए हरिद्वार एसएसपी, डीएम मौके पर पहुंचे। वहीं, मंगलौर में गैस सिलेंडर फटने की गंभीर सूचना की जानकारी पुलिस मुख्यालय को मिलने के बाद टीम को हादसे की जांच पड़ताल में लगा दिया गया है। पूरे इलाके को पुलिस प्रशासन की ओर से घेराबंदी कर जांच पड़ताल चल रही है। बताया जा रहा है कि मिठाई की दुकान में लगातार एक के बाद एक सिलेंडर फटने की घटना सामने आई है। हालांकि अभी तक किस कारण से सिलेंडर फटे इसकी जांच पड़ताल हो रही है। राहत बचाव दल के साथ गंभीर रूप से घायल लोगों को रुड़की, ऋषिकेश एम्स उपचार के लिए भेज रहे हैं।