कौड़ियाला में सड़क से नीचे लुढ़की कार, खाई में गिरकर चालक की मौत

श्रीनगर। एनएच-58 कौड़ियाला के पास एक कार सड़क से नीचे लुढ़क गई। कार ज्यादा नीचे तो नहीं गिरी, लेकिन इसके चालक की किस्मत खराब थी। चालक कार का फ्रंट शीशा टूटने से बाहर छिटक गया और गहरी खाई में जा गिरा। करीब 300 मीटर गहरी खाई में गिरने से कार चालक की मौत हो गई। कार चालक देहरादून का निवासी बताया जा रहा है।इस हादसे को देखकर वहां मौजूद लोग भी आश्चर्यचकित रह गए। इस हादसे में कार तो ऊपर ही रह गई, लेकिन चालक गहरी खाई में गिर गया। इस कार हादसे में चालक की मौत हो गई। देवप्रयाग से पुलिस बल रेस्क्यू टीम के साथ दुर्घटनास्थल पर पहुंचा है। सूचना मिलते ही 108 एंबुलेंस सेवा भी मौके पर पहुंची।ऋषिकेश बदरीनाथ मार्ग पर आज कौड़ियाला के समीप वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में देहरादून निवासी शख्स की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। घटना आज सुबह 7 बजे के आस पास की है। फिलहाल पुलिस 300 फुट नीचे से शव को रोड पर ले आई है।
कौड़ियाला के समीप एक कार अनियंत्रित होकर पैराफिट को तोड़ते हुए सड़क से नीचे जा गिरी। वाहन चालक गाड़ी में लगे झटके से विंडस्क्रीन को तोड़ते हुए 300 मीटर नीचे खाई में जा गिरा। जब राहगीरों की नज़र उल्टी लटकी कार पर पड़ी तो इस बात की सूचना देवप्रयाग थाने को दी गयी। जिसके बाद देवप्रयाग थाने से पुलिस और एसडीआरएफ की टीम घटनास्थल पहुंची। कार से गिरे व्यक्ति की खोजबीन की गई। 300 फीट नीचे उतरने के बाद पुलिस को शव बरामद हो चुका है।
मृतक का नाम शरदकांत शर्मा पुत्र शिव चरण शर्मा निवासी 45 गांधी रोड द्रोण कॉम्पलेक्स देहरादून बताया जा रहा है। देवप्रयाग थाना प्रभारी एसएचओ देवराज शर्मा ने बताया कि कार अनियंत्रित होकर सड़क के नीचे लुढ़क गई। कार तो खाई में जाने से बच गई, लेकिन चालक विंड स्क्रीन तोड़ते हुए खाई में जा गिरा। शव को हाइवे तक लाने के लिए कड़ी मशक्त करनी पड़ी। परिजनों को इस पूरी घटना की जानकारी दी जा चुकी।