लिव इन पार्टनर ने की प्रेमिका के 12 साल के बेटे की हत्या, सूटकेस में भरकर गंगनहर में फेंका शव

रुड़की। महिला जिसके साथ लिवइन रिलेशन में रहती थी, उसी ने महिला ने बेटे की हत्‍या कर दी। महिला ने पुलिस को तहरीर दी है।
उक्‍त महिला ने यह आरोप लगाया है। लेकिन जब फोन पर महिला ने मामले की शिकायत पुलिस से की तो अपने प्रेमी को अपना बड़ा बेटा बताने लगी। हालांकि बाद में महिला ने सच उगल दिया और बड़े बेटे का सच सबके सामने आ गया।
कलियर में किराये पर रहने वाली एक महिला के प्रेमी ने उसके 12 साल के पुत्र की हत्या कर दी हत्या के बाद शव को ब्रीफकेस में रखकर गंग नहर में फेंक दिया। घटना के समय महिला घर से बाहर थी।आरोपित ने महिला के गाजियाबाद स्थित घर पर फोन करके उसके बेटे की हत्या की बात कही । जिसके बाद महिला को पूरा मामला पता चला ।सीसीटीवी में प्रेमी सिर पर सूटकेस रख कर ले जाते भी दिख रहा है। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है पुलिस शव को तलाश कर रही है।
आलवी नगर थाना लोनी गाजियाबाद उत्तर प्रदेश निवासी मुस्कान (40) महिला किलकिली साहब रोड पर बेटे आयन (12) ओर प्रेमी कासिफ के साथ 9 साल से किराये का मकान लेकर रह रही है। शुक्रवार की रात को महिला का प्रेमी से विवाद हो गया। प्रेमी के डर से मुस्कान दरगाह में जाकर सो गई।शनिवार की सुबह जब महिला वापस लौटी तो बेटा अयान घर पर नहीं मिला। प्रेमी से उसने बेटे की बाबत पूछताछ की तो उसने उसे बात टाल दी। इसके बाद कासिफ खुद को बचाने के लिए मुस्कान के साथ मिलकर शाम तक उसके बेटे अयान की तलाश करता रहा।
जब महिला ने सीसीटीवी कैमरे देखने की बात कही तो कासिफ महिला को छोड़कर गायब हो गया। महिला ने एक अन्य युवक के साथ मिलकर आसपास लगे कैमरे खंगाले तो उसे कासिफ सिर पर एक बड़ा सूटकेस ले जाते दिखाई दिया। जिस पर उसे शक हुआ।इसी बीच आलवीनगर लोनी गाजियाबाद में रहने वाले मुस्कान के बडे बेटे तस्लीम को फोन करके कासिफ ने बताया कि उसने उसके छोटे भाई आयान की हत्या कर शव को गंगनहर में फेंक दिया है। तस्लीम ने यह बात मुस्कान को बताई। जिसे सुनकर मुस्कान के होश उड़ गए।मुस्कान ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन करके सूचना दी कि उसका बड़ा बेटा कासिफ उसके छोटे बेटे की हत्या कर शव को ब्रीफकेस में रख कर कहीं ले गया है। एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे।
पुलिस ने पुलिस ने जब महिला से सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि कासिफ उसका बड़ा बेटा नहीं, बल्कि प्रेमी है। वह कई सालों से पति पत्नी की तरह रह रहे है। महिला ने आसपास के लोगों को भी यही बता रखा था कि कासिफ उसका बड़ा बेटा है। पूरी जानकारी मिलने पर पुलिस ने कासिफ को हिरासत में ले लिया। पुलिस गंग नहर में शव की तलाश कर रही है।