भारी मात्रा में हथियारों समेत चार बदमाश को किया गिरफ्तार

रुद्रपुर। एसटीएफ और किच्छा  पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने सयुक्त कार्रवाई में एक घर से चार बदमाशों को  गिरफ्तार किया है। पुलिस को बदमाशों के कब्जे से भारी मात्रा में असलहे भी बरामद हुए है। गुरुवार दोपहर को सीओ किच्छा ओपी शर्मा ने रुद्रपुर सीओ सिटी कार्यालय में खुलासा किया। उन्होंने बताया कि  पुलिस टीम को सूचना मिली थी कुछ बदमाश किच्छा के काली मंदिर के पास एक मकान में ठहरे हुए है। इसी सूचना पर एसटीएफ कुमाऊं प्रभारी एमपी सिंह और किच्छा कोतवाल धीरेन्द्र कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने मकान की घेराबंदी कर ली और मकान से चार बदमाशों को  गिरफ्तार किया। किच्छा कोतवाली में पूछताछ की। पूछताछ में पुलिस को बड़ी सफलता मिली। गिरफ्तार बदमाशों पर कई जनपदों के साथ ही दिल्ली में संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज है। उन्होंने बताया कि पुलिस चारों को कार्रवाई के बाद जेल भेज दिया। खुलासा के दौरान सीओ एसटीएफ सुमित पांडे भी मौजूद थे।
सीओ किच्छा ने बताया कि  सिमरन और गगनदीप के बीच अपराध जगत में वर्चस्व की लड़ाई चल रही। उन्होंने बताया कि कुछ दिनों पहले एक दूसरे पर फायरिंग की। उन्होंने बताया कि पूछताछ में गिरफ्तार बदमाशों ने बताया कि गगनदीप के इशारे पर सिमरन को निपटाने की योजना थी।
टीम में किच्छा कोतवाल, एसटीएफ कुमाऊं प्रभारी के अलावा एसएसआइ गोविंद मेहता, एसआई विपिन जोशी, एसआई केजी मठपाल, कांस्टेबल देवराज, मनोज, गुरवंत सिंह, विरेन्द्र चैहान, अमरजीत, नवीन आदि शामिल थे।
कार्रवाई में राहुल श्रीवास्तव श्रीवास्तव निवासी बिच्छी चैराहा सितारगंज, विपिन ठाकुर निवासी आवास विकास किच्छा, तौशिफ वार्ड एक किच्छा, काशिफ वार्ड 14 किच्छा को गिरफ्तार किए हैं।