भाजपा महिला मोर्चा  की  पूर्व उपाध्यक्ष की घर की बालकनी से गिरकर संदिग्ध मौत

ऋषिकेश। भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व मंडल उपाध्यक्ष सिमरन गाबा की गुरुवार देर रात संदिग्ध हालत में घर की बालकनी गिरकर मौत हो गई। स्वजन उन्हें लेकर राजकीय चिकित्सालय आए थे, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतका के शव को अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।
जानकारी के अनुसार गंगानगर गली नंबर आठ ऋषिकेश निवासी सिमरन गाबा (40 वर्ष) पत्नी मुकेश गाबा की गुरुवार की रात अपने घर की बालकनी से गिरकर संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। उन्हें राजकीय चिकित्सालय लाया गया था, चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद स्वजन उनके शव को लेकर घर चले गए। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक केआर पांडेय ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। अभी तक इस मामले में कोई शिकायत पत्र किसी भी पक्ष की ओर से नहीं मिला है। सिमरान गाबा महिला मोर्चा की मंडल उपाध्यक्ष थी, बीते दिनों कि किसी विवाद के चलते संगठन की ओर से उन्हें पद मुक्त कर दिया गया था।
उल्लेखनीय है कि भाजपा नेत्री के पति मुकेश गाबा की ओर से तीन माह पूर्व फेसबुक पर लाइव आकर अपने पारिवारिक संबंधों को लेकर काफी कुछ कहा था। जिसके बाद मुकेश गाबा ने कीटनाशक का सेवन कर लिया था, उसे एम्स में भर्ती कराया गया था।
मामला यहीं पर नहीं रुका इस माह प्रथम सप्ताह में मुकेश गाबा ने फिर फेसबुक में लाइव आकर अपनी पत्नी को लेकर कई आपत्तिजनक बातें कहीं। इतना ही नहीं उसने भाजपा के मंत्री और पदाधिकारियों का भी नाम लेकर कई आरोप लगाए थे।
इस मामले में पांच मई को महिला मोर्चा की मंडल अध्यक्ष माधवी गुप्ता की ओर से मुकेश गाबा के खिलाफ कोतवाली में जान से मारने की धमकी के आरोप में मुकदमा भी दर्ज कराया था। इसी क्रम में भाजपा के मंडल अध्यक्ष ने मुकेश गाबा की पत्नी सिमरन गाबा को महिला मोर्चा मंडल उपाध्यक्ष पद से हटा दिया था।