टिहरी लोकसभा सांसद माला राज्य लक्ष्मी शाह सांसद क्षेत्र में मंडल के बूथ अस्तर कार्यक्रम में प्रतिभाग किया।

देहरादून। भारतीय जनसंघ के संस्थापक और अध्यक्ष डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखजी वार्षिक वर्षगांठ पर आज टिहरी लोकसभा सांसद माला राज्य लक्ष्मी शाह सांसद क्षेत्र में मंडल के बूथ अस्तर कार्यक्रम में प्रतिभाग किया इस मौके पर सांसद टिहरी माला राज्य लक्ष्मी शाह का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत अभिनंदन किया।

डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।सांसद महोदय ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का उत्तराखण्ड के प्रति गहरा लगाव होने के कारण ही उन्होंने उत्तराखण्ड में जी 20 की तीन बैठकों के आयोजन की स्वीकृति प्रदान की। केंद्र सरकार के सहयोग से जी 20 की दो बैठकें रामनगर एवं नरेंद्रनगर में सफलता पूर्वक सम्पन्न की जा चुकी हैं।

इस मौके पर सांसद प्रतिनिधि विनोद खंडूरी ने भी अपने विचार रखते हुए काह हम सबको मिलकर अपने अपने क्षेत्र में कार्य करनी चाहिए ताकि हमारा उत्तराखंड वह हमारा देश आगे बढ़ेगा इस मौके पर मंडल अध्यक्ष जय सिंह ने भी अपने विचार रखें इस मौके पर पूर्व जिला पंचायत सदस्य लक्ष्मी सकलानी ने संचालन किया इस मौके पर गंभीर सिंह पवार सुरेश बिष्ट हरि कृष्णा उनियाल ग्राम प्रधान जयेद्र नौटियाल आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।