pmjky प्रदेश कार्यालय रायपुर में देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का जन्म दिवस बड़े धूमधाम से बनाया गया।

 

देहरादून। । प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के जन्म दिवस के अवसर पर प्रधानमंत्री जनकल्याणकारी योजना जागरूकता अभियान उत्तराखंड के प्रदेश कार्यालय रायपुर में देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का जन्म दिवस बड़े धूमधाम से बनाया गया जहां आज पूरा देश प्रधानमंत्री जी के जन्म दिवस पर अनेकों प्रोग्राम कर रहा है इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता व सांसद प्रतिनिधि विनोद खंडूरी व सैनिक संगठन के साथ रायपुर प्रदेश कार्यालय में केक काटकर जन्मदिन मनाया गया।

सांसद प्रतिनिधि विनोद खंडूरी ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के अब तक के 09 साल के कार्यकाल में देश ने अनेक उपलब्धियां हासिल की हैं। आज दुनिया में भारत का मान, सम्मान और स्वाभिमान बढ़ा है। वैश्विक स्तर पर भारत की शाख बढ़ी है। 21 जून विश्व के अनेक देशों में योग दिवस मनाया जाता है। इसे वैश्विक स्तर पर ले जाने का काम प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी द्वारा किया गया। भारत की अध्यक्षता में आयोजित जी-20 की देशभर में 200 से भी अधिक बैठकें देश के अनेक स्थानों पर हुई।

इस मौके पर स्वर्गीय कलीराम नौटियाल फाऊंडेशन के अध्यक्ष प्रजापति नौटियाल के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्म दिवस के कार्यक्रम में सुंदर संचालन किया इस मौके पर शोभा पांडे उपाध्यक्ष ने अपने गीतों की प्रस्तुति दी। इस मौके पर श्रीमती पार्वती जोशी श्रीमती रिचा थपलियाल पूर्व मंडल अध्यक्ष रायपुर महिला मोर्चा उपाध्यक्ष पवन जोशी जितेंद्र राणा अजय तिवारी डॉ पी एस रावत सैनिक संगठन के सभी सदस्य गण उपस्थित रहे।