सांसद टिहरी गढ़वाल माला राज्य लक्ष्मी शाह ने AIIMS ऋषिकेश पहुंचकर उत्तरकाशी सिल्कयारा टनल से रेस्क्यू किए गए श्रमिकों को उपचार के उपरांत सकुशल घर के लिए रवाना किया।

देहरादून।आज सांसद टिहरी गढ़वाल माला राज्य लक्ष्मी शाह ने AIIMS ऋषिकेश पहुंचकर उत्तरकाशी सिल्कयारा टनल से रेस्क्यू किए गए श्रमिकों को उपचार के उपरांत सकुशल घर के लिए रवाना किया । राज्य सरकार द्वारा सभी श्रमिकों को सकुशल घर पहुंचने के लिए एम्स ऋषिकेश से एयरपोर्ट तक बया द्वारा बस भेजा गया । एक बस में उत्तर प्रदेश और एक बस में झारखंड के श्रमिकों को भेजा गया । सभी श्रमिकों ने उत्साह के साथ सांसद माला राजलक्ष्मी जी को अपने 17 दिन सुरंग के अंदर रहने के अनुभव शेयर किये ।
सांसद जी ने केंद्र सरकार, राज्य सरकार , एनडीआरफ, एसडीआरएफ , जिला प्रशासन और इस रेस्क्यू ऑपरेशन में अपना योगदान देने वाली उन तमाम एजेंसियों का आभार व्यक्त किया , जिन्होंने रात दिन मेहनत करके इन सभी श्रमिकों को सकुशल बाहर निकाला, साथ ही भगवान का भी शुक्रिया अदा किया ।
सांसद जी ने उन सभी प्रिंट मीडिया, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया, सोशल मीडिया के सभी बंधुओं का भी आभार व्यक्त किया जो रात दिन इस रेस्क्यू ऑपरेशन पर लगातार नजर बनाए रहे, और पल – पल की जानकारी देश – प्रदेश को देते रहे । इस अवसर पर जिला प्रशासन के अधिकारी, रामशरण जी, प्रत्यूष जी , एम्स के तमाम आला अधिकारी, पुलिस विभाग के अधिकारी, और अन्य लोग मौजूद थे ।