प्रधानमंत्री जन कल्याणकारी योजना जागरूकता अभियान उत्तराखंड के तहत जनपद उत्तरकाशी मैं एक बैठक का आयोजन किया गया।

देहरादून। प्रधानमंत्री जन कल्याणकारी योजना जागरूकता अभियान उत्तराखंड के तहत जनपद उत्तरकाशी मैं एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश अध्यक्ष विनोद खंडूरी व विशिष्ट अतिथि प्रजापति नौटियाल ने प्रतिभाग किया ।

इस मौके पर उत्तराखंड प्रदेश अध्यक्ष विनोद खंडूरी ने कहा। संपूर्ण भारत में प्रधानमंत्री जी के द्वारा चलाई जारी जनकल्याणकारी योजना से देश का विकास हो रहा है।प्रधानमंत्री जी के द्वारा जनकल्याण योजना से देश के साथ-साथ अन्य राज्य उत्तराखंड विकास हो रहा है इन योजनाओं से देश शक्तिशाली और विकसित बन रहा है इन योजना से जनता को सीधा लाभ मिलता है इस मौके पर खंडूरी जी ने कहा जिस प्रकार से उत्तराखंड में पहाड़ों से लोग अन्य क्षेत्रों में बस रहे हैं अगर पहाड़ों पर ही रोजगार दिया जाए तो लोग अन्य राज्यों पर रोजगार के लिए नहीं जाएंगे।

इस मौके पर विशिष्ट अतिथि प्रजापति नौटियाल ने कहा गांव में रोजगार के साथ-साथ शिक्षा भी अच्छी की जाए तो पहाड़ के लोग अन्य राज्य में शिक्षा के लिए नहीं जाएंगे।

इस मौके पर महिला मोर्चा की अध्यक्ष रेनू अरोड़ा ने बताया कि उत्तरकाशी जनपद में कहीं गांव में विकास नहीं हो पाया है जहां प्रधानमंत्री जी की योजनाओं को धरातल में उतरना पड़ेगा। इस मौके पर सी.पी भट्ट मैं भी अपने विचार रखें।

कार्यकर्ता  जगमोहन सिंह चौहान जिला अध्यक्ष नीतिन nautiyal भाजपा आईटी प्रभारी दीपक नौटियाल  पूर्व सैनिक संगठन के अध्यक्ष birender नेगी प्रधान घनेटी आदि कई भाजपा कार्य कर्ता उपस्थित रहे l