सांसद प्रतिनिधि विनोद खंडूरी ने टिहरी जनपद के क्षेत्र का किया भ्रमण।

देहरादून। टिहरी सांसद श्रीमती माला राज्य लक्ष्मी शाह के प्रतिनिधि विनोद खंडूरी ने टिहरी के विभिन्न क्षेत्रों में निरीक्षण किया।

अपने दो दिवसीय भ्रमण जनपद उत्तरकाशी से लेकर कुछ दिन पहले 41 मजदूर सिलक्यारा सुरंग मैं फंस गए थे। सुरंग के बगल पर नाग देवता का मंदिर स्थापित है उन्होंने सुबह नाग देवता के दर्शन किए। कहा कि केन्द्र व राज्य सरकार के अथक प्रयासों से सभी श्रमिक भाईयों को टनल से सुरक्षित बाहर निकाला जा सका। उत्तरकाशी में सिलक्यारा सुरंग हादसे से श्रमिकों को सकुशल बचाये गई थे।

इस दौरान जनपद टिहरी के जूनियर हाई स्कूल मैं जाकर शिक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। इस दौरान स्कूल के प्रधानाचार्य ने उनका जोरदार स्वागत किया स्कूल के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में प्रतिभाग करते हुए उन्होंने कहा सभी बच्चे देश का भविष्य है अपने पढ़ाई के प्रति और संघर्ष रहना होगा। इस मौके पर वरिष्ठ शिक्षक प्रजापति नौटियाल ने बच्चों को मोबाइल से दूर रहने की जानकारी दी मोबाइल से क्या हानि होगी और क्या लाभ मिलेगा इनके बारे में जानकारी दी इस मौके पर स्कूल के प्रधानाचार्य वीरेंद्र प्रसाद ने भी अपने विचार रखें। जहां कार्यक्रम में विजय थपलियाल जी ने सुंदर संचालन किया। इस मौके पर श्रीमती गीता सकलानी श्रीमती दीपिका श्रीवास्तव श्रीमती आशा गुंजवाल अरुण सिंह हेमंत नौटियाल उत्तम लाल बिमला नौटियाल प्रभाकर डंगवाल श्रीमती बीना रानी राजीव कुमार शीला सरिता माधव प्रसाद जोशी आदि स्कूल के शिक्षक मौजूद रहे।