तुलाज़ इंटरनेशनल स्कूल में आयोजित हुई 10वीं वार्षिक स्पोर्ट्स मीट

 

देहरादून।: तुलाज़ इंटरनेशनल स्कूल ने आज अपनी 10वें वार्षिक स्पोर्ट्स मीट के साथ एथलेटिक उत्कृष्टता और समग्र शिक्षा के प्रति प्रतिबद्धता के एक दशक को दर्शाया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि संगीता जैन और विशिष्ट अतिथि ओएनजीसी के वरिष्ठ मानव संसाधन कार्यकारी देवेन्द्र सिंह बिष्ट की उपस्थिति रही।

कार्यक्रम की शुरुआत हेड मास्टर रमन कौशल द्वारा संगीता जैन और टीआईएस के निदेशक रौनक जैन के अभिनंदन के साथ हुई। इस मौके पर स्कूल प्रबंधन को भी सम्मानित किया गया। इस दौरान टीआईएस ईयर बुक – टैटू का उद्घाटन संगीता जैन द्वारा किया गया।

कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण मशाल प्रज्ज्वलन समारोह रहा, जिसके बाद राष्ट्रगान के साथ कार्यक्रम की शुरुआत की घोषणा की गई। शपथ समारोह और स्कूल ध्वजारोहण ने कार्यक्रम की भव्यता को बढ़ावा दिया।

कार्यक्रम में इंटर-हाउस दौड़, मार्च पास्ट और एक गतिशील तायक्वोंडो प्रस्तुति सहित कई अन्य गतिविधियों के माध्यम से स्कूल की विविध प्रतिभाओं का प्रदर्शन किया गया। निदेशक रौनक जैन ने अपने सम्बोधन के दौरान अच्छे व्यक्तियों को आकार देने और नेतृत्व गुणों को बढ़ावा देने में खेल की महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर दिया।

इंटर-हाउस मार्च पास्ट के दौरान तीसरी बटालियन, 8वीं गोरखा राइफल्स के विशेष आर्मी बैंड द्वारा विशिष्ट प्रदर्शन देखा गया। विभिन्न प्रतियोगिताएं, जैसे पी.टी. प्रदर्शन और रस्साकशी के माध्यम से प्रतिभागियों के बीच अटूट समर्पण और सौहार्द का प्रदर्शन देखा गया।

विभिन्न स्पर्धाओं के विजेताओं की घोषणा भी की गई, जिसमें 100 मीटर सीनियर बॉयज़ में ट्रोजन हाउस ने जीत हासिल की, मार्च पास्ट में ओलंपियन हाउस विजयी रहा, ट्रोजन हाउस ने टग ऑफ वॉर जीता जबकि एथेना हाउस ने गर्ल-टग ऑफ वॉर में जीत हासिल की।

ओवरऑल विनर इंटर हाउस ट्रॉफी ओलंपियन हाउस को प्रदान की गयी , जबकि गर्ल-हाउस श्रेणी में ओवरऑल विनर इंटर हाउस ट्रॉफी एथेना हाउस को मिली।

पुरस्कार वितरण समारोह संगीता जैन और खेल के डीन संदीप दत्ता के नेतृत्व में किया गया। कार्यक्रम का समापन बीटिंग रिट्रीट के साथ स्कूल और सदन के झंडों के उतरने के साथ हुआ।