आर्यन स्कूल ने 12वीं कक्षा के छात्रों के लिए आयोजित किया फेयरवेल समारोह

 

देहरादून। शैक्षणिक वर्ष 2023-24 के बारहवीं कक्षा के छात्रों के लिए स्कूल परिसर में फेयरवेल समारोह का आयोजन किया। फेयरवेल समारोह की थीम ‘रेनबो’ थी।

समारोह के दौरान मुख्य अतिथि के रूप में द आर्यन स्कूल की चेयरपर्सन सिमी गुप्ता और प्रिंसिपल बी. दासगुप्ता मौजूद रहीं।

कार्यक्रम की शुरुआत ग्यारहवीं कक्षा के छात्रों द्वारा पुराने गीतों की प्रस्तुति से हुई, जिसने मौजूद सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

शाम का मुख्य आकर्षण 12वीं कक्षा के विद्यार्थियों द्वारा मनमोहक रैंप वॉक रहा।

शाश्वत शर्मा और ख़ुशी सिंह को प्रतिष्ठित मिस्टर विबग्योर (आर्यन किंग) और मिस विबग्योर (आर्यन क्वीन) का ताज पहनाया गया, जबकि केशव भलोटिया और भूमिका तिवारी को मिस्टर वाटरी आर्क (मिस्टर आर्यन रनर अप) और मिस वाटरी आर्क (मिस आर्यन रनर अप) के खिताब से नवाज़ा गया।

शावरी प्रिज्म (मोस्ट पॉपुलर) का ख़िताब प्रतीक गुज्जर को, मिस्टर ट्रायम्फल आर्क (मिस्टर जेंटलमैन) का ख़िताब प्रत्यक्ष शर्मा को और मिस आइरिस (मिस कर्टियस) का ख़िताब दिवशा अग्रवाल को दिया गया।

अल्मा मेटर के प्रति आभार व्यक्त करते हुए, हेड बॉय प्रत्यक्ष शर्मा ने द आर्यन स्कूल में यादगार पलों को याद करते हुए हार्दिक भावनाएं साझा कीं। सांस्कृतिक कार्यक्रम में मनोरंजक समूह नृत्य और गायन प्रदर्शन के माध्यम से ग्यारहवीं कक्षा के छात्रों की विविध प्रतिभाओं का प्रदर्शन देखा गया।

प्रिंसिपल बी. दासगुप्ता ने अपने धन्यवाद ज्ञापन में कहा, “यहाँ मौजूद सभी बारहवीं कक्षा के छात्रों के उज्ज्वल भविष्य के लिए मैं कामना करती हूँ। इसके अलावा मैं उन सभी छात्रों, शिक्षकों और स्टाफ का भी धन्यवाद देना चाहती हूँ जिनकी कड़ी मेहनत की वजह से आज का यह कार्यक्रम सफल रहा। अंत में मैं आशा करती हूँ की हमारे सभी छात्रों का भविष्य ‘रेनबो’ थीम की तरह जीवंत और आशाजनक हो।”

उत्सव का समापन केक कटिंग समारोह और डिनर के साथ हुआ।