प्रधानमंत्री जन कल्याणकारी योजना जागरूक अभियान के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद प्रतिनिधि विनोद खंडूरी ने T .c.g पब्लिक स्कूल कोटद्वार मैं विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रतिभाग किया।

देहरादून। प्रधानमंत्री जन कल्याणकारी योजना जागरूक अभियान के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद प्रतिनिधि विनोद खंडूरी ने T .c.g पब्लिक स्कूल कोटद्वार मैं विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रतिभाग किया। आज जहां पूरा भारत देश श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर कोटद्वार में टी सी जी स्कूल की तरफ से संस्कृत कार्यक्रम रखा गया जिसमें विधानसभा अध्यक्ष कोटद्वार विधायक श्रीमती रितु खंडूरी ने मुख्य अतिथि के रूप मैं प्रतिभाग किया।

विनोद खंडूरी ने कहा कि आज हम सब प्रभु श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के साक्षी बने हैं। यह हर्ष- उल्लास और देश को गौरवान्वित करने वाला क्षण है। आज का यह दिन प्रभु श्री राम के न्याय और नैतिकता, सत्यनिष्ठा, साहस, शालीनता और करुणा के भाव को अपने जीवन में लाने के लिए संकल्प लेने का दिन है। उन्होंने कहा कि संतो की तपस्या, कार सेवकों के बलिदान, करोड़ों सनातनियों की प्रतीक्षा और प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की प्रबल इच्छाशक्ति के परिणामस्वरूप आज अयोध्या में श्री रामलला अपने भव्य एवं दिव्य मंदिर में विराजमान हो गये हैं। आज का यह स्वर्णिम अवसर हम सभी के जीवन में परम सौभाग्य लेकर आया है।