अपनी नकारापन छुपाने को था कांग्रेस का प्रदर्शन – कैंथोला

 

देहरादून । भाजपा ने बैंक खाते फ्रीज प्रकरण पर कांग्रेस के प्रदर्शन को अपना नकारापन और खामियां छुपाने की कोशिश बताया है ।

पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता बिपिन कैंथोला ने कांग्रेस के प्रदर्शन पर मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि यह सब अपने नेताओं व संगठन के नकारेपन को छुपाने की कोशिश मात्र है। सभी जानते हैं कि कोई भी कांग्रेसी बैंक खाता फ्रीज नही किया गया, जिसको लेकर आयकर विभाग भी स्पष्ट कर चुका है सिर्फ आईटी की बकाया देनदारी के बराबर रकम को छोड़, शेष निकासी की जा सकती हैं । लेकिन कांग्रेस पार्टी अब एक ही रणनीति पर काम करती है, और वो है भ्रम फैलाओ एवं विक्टिम कार्ड खेलकर जनता की सहनूभूति अर्जित करो । लेकिन हमारी महान जनता भ्रष्टाचार की प्रयाय कांग्रेस पार्टी की नीति और नीयत की बखूबी जानती है लिहाजा इस मुद्दे पर भी उन्हे मुंह की खानी पड़ रही है ।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता व कार्यकर्ताओं की मानसिकता संवैधानिक संस्थाओं का विरोध करने की हो गई है । साथ ही कहा कि कांग्रेस के नेता व कार्यकर्ता बिना पढ़े लिखे बैसिरपैर के तथ्यों की बात करने के आदि हो गये है । उन पर जो कार्यवाही इनकमटैक्स डिपार्टमेंट ने की है, जैसे वह हर आम नागरिक के लिए करती है । यह कार्यवाही उनकी पार्टी द्वारा टैक्स न भरने की दशा में कई गई है । उन्होंने कहा कि ना टैक्स भरेंगे ना जानकारी देंगे , नोटिस का जबाब भी नही देंगे और जनता को भरमाने के लिये प्रदर्शन करेंगे ताकि अपने नकारा नेतृव को बचा सकें । यहां “एक तो चोरी ऊपर से सीनाजोरी”, की कहावत उन पर सटीक बैठती है।

कैंथोला ने कहा कि उनके युवराज की भारत न्याय यात्रा पूरी तरह से फ्लॉप हो गई है । यही वजह है कि कभी इलेक्टोरल बॉन्ड को लेकर न्यायलय के निर्णय, तो कभी टैक्स चोरी पर हुई कार्यवाही को लेकर वही राजनीति कर रही है । लेकिन देश व उत्तराखंड बुद्धिमान जनता ऐसी सभी राजनैतिक नौटंकी से भलीभांति परिचित है । लिहाजा ऐसे प्रदर्शन से कुछ भी लाभ काग्रेस को होने वाला नही है।