तुलाज इंटरनेशनल स्कूल में ओरिएंटेशन कार्यक्रम हुआ आयोजित

 

, देहरादून: तुलाज़ इंटरनेशनल स्कूल में आज पेरेंट्स ओरिएंटेशन प्रोग्राम का आयोजन किया गया जिसमें अभिभावकों को स्कूल की नीतियों के बारे में जानकारी दी गई। ओरिएंटेशन कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलन समारोह के साथ हुई, जिसके बाद सांस्कृतिक प्रस्तुति हुई।इसके बाद सभी स्कूल डीन ने विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास के लिए निर्धारित स्कूल नीतियों को अभिभावकों के बीच विस्तार से प्रस्तुत किया।

इस अवसर के दौरान, एडमिशन विभाग, स्कूल प्रकाशन और संबंध विभाग, अकादमिक हेड, खेल विभाग, एक्टिविटी विभाग, सीडीएच विभाग, आईटी विभाग और पैस्टोरल केयर विभाग ने अभिभावकों को स्कूल से संबंधित नीतियों के बारे में जानकारी दी।

इसके अलावा, छात्र परामर्श, फीस, और इंफरमरी विभाग के साथ एक इंटरैक्टिव सत्र के बाद अभिभावकों के साथ नीतियों को भी साझा किया।

अंत में स्कूल के हेड मास्टर रमन कौशल ने अभिभावकों का स्वागत किया और स्कूल और अभिभावकों के बीच आपसी संबंधों के महत्व पर ज़ोर दिया।

बाद में अभिभावकों ने विद्यार्थियों का रजिस्ट्रेशन कराया। अभिभावकों और नए विद्यार्थियों के लिए आर्ट एंड क्राफ्ट और क्ले मॉडलिंग की प्रदर्शनी भी लगाई गई।