पूर्व सैनिकों का भाजपा को मिला समर्थन

 

देहरादून उत्तरकाशी। भाजपा को आज लोकसभा चुनाव को लेकर पूर्व सैनिकों का समर्थन हासिल हुआ है । इसी क्रम में पूर्व अर्ध सैनिक बलों से जुड़े संगठन ने बैठक कर, पार्टी उम्मीदवारों का साथ देने का फैसला किया है ।

गंगोत्री उत्तरकाशी में आज आयोजित पूर्व सैनिक संगठन उत्तराखण्ड की कार्यकारिणी के सदस्यों की विशेष बैठक हुई । जिसमे लोक सभा चुनाव 2024 में पूर्व अर्द्ध सैनिक बलों की भूमिका को लेकर संगठन के अध्यक्ष, ने बताया, सिर्फ, लोक सभा तथा विधान सभा चुनाव के दौरान, कार्यकारिणी निर्णय लेती है कि पूर्व अर्द्ध सैनिक, उस राजनितिक दल को समर्थन करेंगे जो अर्द्ध सैनिकों के हितों को प्राथमिकता दें। विस्तृत चर्चा के पश्चात निर्णय लिया गया कि चुनाव में पूर्व अर्द्ध सैनिक, भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों को समर्थन करें।

इस मौके पर प्रधानमंत्री जन कल्याणकारी योजना जागरूकता अभियान के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व सैनिक एवं सांसद प्रतिनिधि विनोद खंडूरी ने अपने दो दिन के टिहरी सांसद क्षेत्र के भ्रमण में कई गांव में चुनाव से लेकर प्रधानमंत्री की जितनी भी जनकल्याणी योजना चल रही है उनके बारे में जानकारी दी। पूर्व संगठन के सदस्य शाहिद अनु को कार्यकर्ता मौजूद रहे।