आर्यन स्कूल ने सत्र 2024-25 के लिए अलंकरण समारोह किया आयोजित

 

, देहरादून: आर्यन स्कूल ने आज स्कूल परिसर में सत्र 2024-25 के लिए अलंकरण समारोह आयोजित किया। कार्यक्रम में छात्रों की नियुक्ति की गई, जो इस सत्र के लिए जिम्मेदारियां संभालेंगे। कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि के रूप में ब्रिगेडियर हरीश कुमार सेठी उपस्थित रहे।

इस अवसर पर रौनक गलयान और सिद्धि गर्ग को क्रमशः स्कूल कैप्टन बॉय और स्कूल हेड गर्ल नियुक्त किया गया। प्रणल सिंघल और रेवेदा भट्ट को क्रमशः स्कूल वाइस कैप्टन बॉय और स्कूल वाइस हेड गर्ल नियुक्त किया गया। आर्यन अरोड़ा और जफीरा अरशद को स्कूल कॉर्डिनेटर घोषित किया गया, जबकि अंश पटेल और डोलमा सेरिंग को क्रमशः इवेंट कॉर्डिनेटर घोषित किया गया।

मानित अडेसरा और उदिति डे को अथर्व हाउस कैप्टन, नमन कुमार को अथर्व हाउस वाइस कैप्टन और आयुष वर्मा को अथर्व हाउस गेम्स कैप्टन घोषित किया गया। नेल्सन श्रेष्ठा और डॉली सना को रिग हाउस कैप्टन, मिहिर चौहान को रिग हाउस वाइस कैप्टन और अंश वर्मा को रिग हाउस गेम्स कैप्टन घोषित किया गया। मोहम्मद अफ्फान और अंशिका वर्मा को समा हाउस कैप्टन, सुवंश गुप्ता को समा हाउस वाइस कैप्टन और सुल्तान सत्तार को अथर्व हाउस गेम्स कैप्टन घोषित किया गया। चिन्नावोर्न रिवथोंग और अनन्या कुमारी को यजुर हाउस कैप्टन, कृशिव नागपाल को यजुर हाउस वाइस कैप्टन और रमेश कुमार शाह को यजुर हाउस गेम्स कैप्टन घोषित किया गया।

समारोह के दौरान, नवनियुक्त प्रीफ़ेक्ट्स को बैज प्रदान किए गए, जो आर्यन स्कूल के मूल्यों और लोकाचार को बनाए रखने के लिए उनके समर्पण का प्रतीक थे।

कार्यक्रम के बारे में अपने विचार साझा करते हुए, मुख्य अतिथि ब्रिगेडियर हरीश कुमार सेठी ने कहा, “अपनी 35 साल की सेवा में, मैंने दो सिद्धांतों – मूल्यों और अनुशासन का पालन किया है। यदि आप अपने पूरे जीवन में इन दो सिद्धांतों को बनाए रखते हैं, तो आप किसी भी कठिनाई से पार पा लेंगे। मैं सभी नियुक्त छात्रों को अपनी शुभकामनाएं देता हूं।”

कार्यक्रम के दौरान उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए प्रिंसिपल बी दासगुप्ता ने कहा, “आर्यन स्कूल की विरासत में आज का यह अलंकरण समारोह एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। मैं कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि की उपस्थिति के लिए उनका आभार व्यक्त करती हूँ। मैं सभी नवनियुक्त छात्रों को बधाई देती हूँ और आशा करती हूँ कि आप पूरी लगन और ईमानदारी के साथ अपनी ज़िम्मेदारियों को निभायेंगे।”

कार्यक्रम का समापन स्कूल क्वायर द्वारा स्कूल सॉन्ग गाकर हुआ।