*सन-डेज़ को ने देहरादून में लॉन्च किया फ्लैगशिप आईवियर स्टोर

 

*देहरादून, ।:* प्रीमियर मल्टीब्रांड आईवियर स्टोर सन-डेज़ को ने आज मॉल ऑफ़ देहरादून में अपना नया स्टोर लॉन्च किया। इस स्टोर में सनग्लास की एक विस्तृत शृंखला देखने को मिलेगी, जिसमें 60 से अधिक विश्वस्तरीय ब्रांड शामिल हैं, जो दूनवासियों की पसंद की विभिन्न शैलियों को पूरा करने को तैयार हैं।

नए लॉन्च हुए स्टोर में आईवियर का विविध कलेक्शन प्रदर्शित किया गया है, जिसमें रे-बैन, ओकले, वोग, बरबेरी, बलगारी, कोच, डोलचे एंड गब्बाना, एम्पोरियो अरमानी, मार्क जैकब्स, माउई जिम, माइकल कोर्स, जिमी चू, प्राडा, साल्वाटोर फेरागामो, टॉम फोर्ड, गुच्ची, वर्साचे, केल्विन क्लेन, हुब्लो और टॉमी हिलफिगर जैसे लोकप्रिय ब्रांड शामिल हैं।

सन-डेज़ को प्रतिष्ठित हिमालय ऑप्टिकल ग्रुप का हिस्सा है, जिसकी आईवियर इंडस्ट्री में 85 साल की विरासत है और पूरे भारत में 150 से अधिक स्टोर मौजूद हैं। इस ब्रांड का नेतृत्व वर्तमान में देवांश बिनानी के हाथों में है, जो हिमालय ऑप्टिकल के चौथी पीढ़ी के निदेशक हैं। इस क्षेत्र में उनका नेतृत्व और विशेषज्ञता यह सुनिश्चित करती है कि सन-डेज़ को न केवल एक समृद्ध विरासत को दर्शाती है, बल्कि आईवियर में नवीनतम रुझानों और तकनीकों को भी अपनाती है।

इस अवसर पर बोलते हुए, सन-डेज़ को से जया डे ने कहा, “सन-डेज़ कंपनी में, हम मानते हैं कि सनग्लासेस सिर्फ़ एक एक्सेसरी ही नहीं हैं बल्कि स्टाइल और व्यक्तित्व का एक बयान हैं। हमारे स्टोर में सनग्लासेस की एक विस्तृत श्रृंखला है जो उच्च फैशन प्रदान करती है, और यह सुनिश्चित करती है कि आप क्लैरिटी और आराम दोनों का आनंद ले सकें। इस नए स्टोर के साथ, हमारा उद्देश्य दूनवासियों को सबसे बेहतरीन और सबसे खास सनग्लासेस की रेंज उपलब्ध कराना है।”