मेयर गामा ने किया विश्व फिजोथेरेपी माह 2024 का उद्घाटन

 

देहरादून। नव्य भारत फाउंडेशन एवं स्टूडेंट असोसिएशन ऑफ फिजीकल थेरेपी द्वारा आयोजित विश्व फिजीयोथेरेपी माह 2024 के प्रथम दिवस के अवसर पर उद्घाटन समारोह स्काई गार्डन देहरादून में आयोजित हुआ , जिसमे राष्ट्रीय स्तर की वर्कशाप “के टेपिंग व ड्राइ नीडलिंग” विषय पर आयोजित करवाई गयी।

समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में श्री सुनील उनियाल “गामा “ मा०मेयर देहरादून जी की गरीमामयी उपस्थिति रही उन्होने एनबीएफ को इस ऐतिहासिक कार्य के लिए शुभकामनाऐ प्रेषित की, उन्होंने एनबीएफ एवं एसएपीटी के इस जनजागरूकता अभियान की सराहना करी व सभी प्रशिक्षु छात्रो का उत्साह बढाया।
इस मौके पर पीजीआई चंडीगढ के सुपरिटेंडेंट फिजीयोथेरेपीसट डा० बिबेक अध्या ने सभी फिजीयोथेरेपी के छात्रो को फिजीयोथेरेपी के गूढ़ रहस्य समझाए ।इस मौके पर पीजीआई चंडीगढ के फिजीयोथेरेपीसट व एनबीएफ एवं एसएपीटी के संस्थापक व राष्ट्रीय अध्यक्ष डा० अनिरुद्ध उनियाल ने सभी गणमान्य अतिथियों का धन्यवाद व्यक्त किया व बताया कि एनबीएफ एवं एसएपीटी सदैव राष्ट्र कल्याण के कार्य के लिए संलग्न है और 24 अगस्त से 8 सितंबर तक राष्ट्रवयापी जनजागरूकता अभियान देशभर मे आयोजित करेगी। इस मौके पर देश भर के कई गणमान्य डाक्टर, नर्सेस, फिजीयोथेरेपीसट, छात्र व अन्य हेल्थकेयर प्रोफेशनल ने इस कार्यक्रम में प्रतिभाग किया।