ओलंपस हाई स्कूल में आयोजित हुई इन्वेस्टिचर सेरेमनी राघव और हीया को हेड बॉय और हेड गर्ल नियुक्त किया गया

 

, देहरादून: ओलंपस हाई स्कूल ने आज स्कूल परिसर में शैक्षणिक सत्र 2024-25 के विद्यार्थियों के लिए इन्वेस्टिचर सेरेमनी आयोजित करी।

सेरेमनी की शुरुआत स्वागत भाषण से हुई, जिसके बाद स्कूल क्वायर द्वारा स्कूल गीत प्रस्तुत किया गया। इसके बाद, नवनियुक्त प्रीफेक्ट्स को उनकी जिम्मेदारियाँ सौंपी गईं। प्रीफेक्ट्स के अभिभावकों को समारोह में शामिल होने और अपने बच्चों को बैज पिन करने के लिए आमंत्रित किया गया।

हीया जलवाल और राघव शर्मा को हेड गर्ल और हेड बॉय की उपाधि दी गई। वाइस हेड गर्ल और वाइस हेड बॉय के पद अहाना मल्ला और ओजस भारती को दिए गए।

इस वर्ष के लिए स्पोर्ट्स कैप्टेन गौरव पोखरियाल चुने गए। चारों हाउसेस के हाउस कैप्टन भी चुने गए, जिनमें साम हाउस के लिए माही सलूजा और अवनीश साहू, रिग हाउस के लिए सौम्या जैन और शौर्य तोमर, यजुर हाउस के लिए पीहू वालिया और दीपक तथा अथर्वा हाउस के लिए दक्षी कोहली और सक्षम गोदियाल शामिल हैं।

काव्या कश्यप को एडिटोरियल हेड, अरूष भट्ट को डिसिप्लिन हेड और शिव सिंघल को कल्चरल हेड नियुक्त किया गया।

इसके बाद, वर्ष 2024-25 के जूनियर प्रीफेक्ट्स को भी उनके अभिभावकों द्वारा बैज पिन किए गए, जिनमें रिग हाउस के लिए हर्षिता गुप्ता और शिवांश, अथर्वा हाउस के लिए शानवी सिंह और अनंत गुप्ता, साम हाउस के लिए प्राप्ति बधानी और रुद्र सनमोत्रा, और यजुर हाउस के लिए रुत्वी पुंडीर और सरस तिवारी शामिल हैं।

अंत में प्रबंध निदेशक डॉ. कुनाल शमशेर मल्ला ने नव निर्वाचित स्कूल प्रीफेक्ट्स को पद की शपथ दिलाई। डॉ. कुनाल शमशेर मल्ला और प्रिंसिपल डॉ. अनुराधा मल्ला ने नव निर्वाचित प्रीफेक्ट्स को बधाई दी और उन्हें सौंपी गई जिम्मेदारियों को निभाने का आग्रह किया।