कैफे दिल्ली हाइट्स ने जर्मन-प्रेरित ऑक्टोबरफेस्ट मेन्यू किया लॉन्च

*

*देहरादून, ।:* कैफे दिल्ली हाइट्स ने 21 सितंबर से 2 अक्टूबर तक अपने सभी आउटलेट्स पर जर्मन-प्रेरित ऑक्टोबरफेस्ट मेन्यू लॉन्च करा है। जर्मनी के सबसे प्रसिद्ध उत्सव के उत्सवी सार को भारत में लाते हुए, कैफ़े में विशेष रूप से तैयार किए गए मेन्यू में विभिन्न प्रकार के प्रामाणिक जर्मन व्यंजन शामिल होंगे।

इस मेन्यू में क्रीमी कैबेज ब्रैटवुर्स्ट सूप है, जो कैबेज, पोटैटो और ब्रैटवुर्स्ट सॉसेज से बना एक अद्भुत चाउडर है। इसके अलावा मेन्यू में क्लासिक जर्मन पोटैटो सैलेड भी है, जो क्रिस्पी बेकन, टैंगी मस्टर्ड और बॉयल्ड पोटेटोस का एक रमणीय मिश्रण है। स्पाइसी ट्विस्ट की चाह रखने वालों के लिए, स्पाइसी ब्रैटवुर्स्ट ट्रीट उपलब्ध है जिसमें ग्रिल्ड ब्रैटवुर्स्ट सॉसेज दिए जाते हैं, जिन्हें मस्टर्ड व सौरक्राउट के साथ मिलाकर एक स्वादिष्ट व्यंजन तैयार किया जाता है।

मेन्यू में स्पैट्ज़ल भी शामिल है, जो वीट फ़्लार और अंडे से बना एक पारंपरिक जर्मन पास्ता है, जिस पर चीज़, हर्ब्स और रोस्टेड ऑनियंस डाले जाते हैं। पोटैटो एंड ब्रेड डंपलिंग (कार्टोफ़ेलक्नोडेल), बवेरियन लोगों का पसंदीदा व्यंजन है, जो इस मेन्यू में एक और बेहतरीन पेशकश है। इसके अलावा, बवेरियन रोस्ट चिकन, जिसमें पपरिका सॉस, रोस्टेड वेजेटेबल्स और जर्मन पोटैटो फ़्रिटर्स शामिल हैं, एक ऐसा अनुभव प्रदान करता है जो प्रामाणिक ओक्टेबरफेस्ट समारोहों की याद दिलाता है।

फीस्ट को पूरा करने के लिए, ग्राहक जर्मन-प्रेरित डेज़र्ट्स जैसे कि बी स्टिंग केक और क्लासिक ऐप्पल स्ट्रूडल का आनंद ले सकते हैं।

कैफे दिल्ली हाइट्स के संस्थापक विक्रांत बत्रा इस फेस्टिवल के लिए अपनी उत्सुकता साझा करते हुए कहते हैं, “ऑक्टोबरफेस्ट लोगों को एक साथ लाने और जर्मन व्यंजनों के समृद्ध व अद्भुत स्वाद का अनुभव करने के लिए एक शानदार समय है। कैफे दिल्ली हाइट्स में, हम अपने ग्राहकों को एक प्रामाणिक पाक यात्रा प्रदान करने का प्रयास करते हैं, और यह विशेष मेन्यू विविध खाद्य संस्कृतियों के लिए हमारे प्यार को दर्शाता है।”

कैफे दिल्ली हाइट्स के साथ ऑक्टोबरफेस्ट मनाएं और यहीं भारत में जर्मनी की पाक परंपराओं का स्वाद चखें। स्वादिष्ट व्यंजनों, शानदार वाइब्स और ऑक्टोबरफेस्ट की भावना से भरे उत्सवी भोजन अनुभव के लिए शामिल हों।

कब: 21 सितंबर से 2 अक्टूबर
कहाँ: भारत भर में सभी कैफे दिल्ली हाइट्स आउटलेट