युवती को ब्लैकमेल कर दुष्कर्म का प्रयास किया

देहरादून। नगर में एक युवती को ब्लैकमेल कर दुष्कर्म का प्रयास करने का मामला प्रकाश में आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार दिनांक 18-02-2020 को एक 18 वर्षीय युवती द्वारा थाना विकासनगर में तहरीर दी गई कि परवेज उर्फ किट्टी पुत्र यामीन, निवासी वार्ड नंबर 5 फकीरों का मोहल्ला, ढकरानी द्वारा उसे दोस्ती कर शादी का झांसा दिया तथा उसकी फोटो को अन्य किसी अश्लील फोटो के साथ जोड़कर दिखाया गया। जिससे युवती काफी भयभीत हो गई।

इसके बाद आरोपी के द्वारा पीड़िता को ब्लैकमेल किया गया एवँ उसे डरा-धमका कर अवैध संबंध बनाने के लिए मजबूर किया गया। किंतु जब युवती ने आरोपी की बात को मानने से इनकार कर दिया, तो आरोपी ने जबरदस्ती युवती के कपड़े फाड़कर बलात्कार करने का प्रयास किया। पीड़िता किसी तरह से जान बचाकर हैवान के चंगुल से बचकर निकली। जिसके बाद उसने कानून की शरण ली और विकास नगर थाने में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया।

पीड़िता की तहरीर के आधार पर थाना विकासनगर पर धारा 376, 511 एवँ 506 आईपीसी के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया है। अभियोग की विवेचना महिला उपनिरीक्षक निधि डबराल के सुपुर्द की गई है। पुलिस के अनुसार मामले की गंभीरता को देखते हुए इस संबंध में साक्ष्य संकलित कर जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।