धारावी में 35 वर्षीय एक डाक्‍टर को कोरोना संक्रमित पाया गया, परिवार को क्‍वारंटाइन में रखा गया

मुंबई के धारावी में शुक्रवार को एक और कोरोना पॅजिटिव मामले की पुष्टि हुई। 35 वर्षीय एक डाक्‍टर को कोरोना संक्रमित पाया गया है। डाक्‍टर के परिवार को क्‍वारंटाइन में रखा गया है। बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) संक्रमित डाक्‍टर के संपर्क में आये लोगों का पता लगा रही है। धारावी में जहां ये डाक्‍टर रहता था उसे सील कर दिया गया है।

गौरतलब है कि वीरवार को मुंबई के धारावी में दूसरे मामले की पुष्टि हुई थी। यहां 52 वर्षीय एक सफाई कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाया गया था वह वर्ली में रहता था लेकिन सफाई करने के लिए उसकी डयूटी धारावी में थी। बीएमसी अधिकारियों ने जब उसमें बीमारी के लक्षण देखे तो उसे इलाज करवाने की सलाह दी, हालांकि कल तक उसकी हालत स्थिर बतायी जा रही थी, उसके परिवार के सदस्‍यों समेत 23 लोगों को क्‍वारंटाइन में रखा गया है।

बता दें कि मुंबई के धारावी से कोरोना पॉजिटिव पहले व्‍यक्ति की बुधवार को सायन अस्‍पताल में मौत हो गई थी वह  56 वर्ष का था। इस व्यक्ति को बुखार, खांसी, सांस की समस्या थी, ये व्‍यक्ति किडनी की बीमारी से भी ग्रसित था। सांस लेने में तकलीफ होने के बाद इस व्‍यक्ति को सायन अस्‍पताल लाया गया था, जहां उसकी मौत हो गयी थी। उसकी मौत के बाद पूरे परिवार का परीक्षण किया गया है। गौरतलब है कि मुंबई के धारावी जैसे इलाके में कोरोना पॉजिटिव मिलने की खबर ने सरकार की चिंता और बढ़ा दी है।