परिवहन मंत्री ने दून अस्पताल जाकर दुर्घटना के घायलों का जाना हाल

देहरादून। ऋषिकेश में आयोजित एक कार्यक्रम में आज परिवहन मंत्री चंदन रामदास ने चारधाम यात्रा के लिए वाहन चालकों को ग्रीन कार्ड और ट्रिप कार्ड जारी करने का शुभारंभ किया। इससे पूर्व आज वह मसूरी बस दुर्घटना में घायलों को मिलने के लिए अस्पताल पहुंचे तथा उनके उचित इलाज के निर्देश दिए।
उल्लेखनीय है कि राज्य में अब चार धाम यात्रा के शुरू होने में महज 20 दिन का समय ही शेष बचा है। यात्रा की तैयारियों में जुटे शासनकृप्रशासन द्वारा तैयारियां तेज कर दी गई है। परिवहन मंत्री चंदन रामदास आज इसी सिलसिले में ऋषिकेश पहुंचे जहां उन्होंने वाहन चालकों को ग्रीन कार्ड और ट्रिप कार्ड बांटने का शुभारंभ किया। इस अवसर पर परिवहन मंत्री ने कहा कि चारधाम यात्रा के लिए पर्याप्त वाहनों की उपलब्धता सुनिश्चित की गई है जिससे कि चारधाम यात्रा पर आने वाले यात्रियों को आवागमन में किसी तरह की परेशानियां न हो। परिवहन व्यवस्था को सुचारू बनाने के लिए निजी टूरिस्ट कंपनियों से भी अनुबंध किया गया है। यात्रा के लिए सभी वाहनों को ग्रीन कार्ड और ट्रिप कार्ड जारी करने की व्यवस्था की गई है।
इससे पूर्व परिवहन मंत्री आज दून अस्पताल पहुंचे जहां उन्होंने बस हादसे में हुए घायलों से मिलकर उनका हालचाल जाना और अधिकारियों को घायलों का उचित इलाज दिए जाने के निर्देश दिए। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि पीड़ितों की हर संभव मदद की जाएगी। उन्होंने कहा कि मृतकों के परिजनों को मुआवजा दिए जाने के आदेश दिए जा चुके हैं। तथा घायलों को भी आर्थिक मदद दी जा रही है। इस हादसे में दो की मौत हो गई थी वहीं 29 लोगों को चोटे आई थी जिनमें से 22 का इलाज चल रहा है।