सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रायपुर में जन औषधि केंद्र का लोकार्पण टिहरी सांसद श्रीमती माला राज्य लक्ष्मी शाह ने किया।

देहरादून। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रायपुर में जन औषधि केंद्र का लोकार्पण टिहरी सांसद श्रीमती माला राज्य लक्ष्मी शाह ने किया। भारतीय औषधि केंद्र के लिए दो कक्षों का निर्माण हेतु 15 लाख की लागत से निर्माण किया गया आज मुख्य अतिथि के रूप में सांसद श्रीमती माला राज्य लक्ष्मी शाह ने प्रतिभाग किया।

इस मौके पर सांसद ने कहा की अंग्रेजी दवाऔ मैं लगातार वृद्धि हो रही है इसी को ध्यान में रखते हुए हमारे देश के प्रधानमंत्री ने जन औषधि केंद्र का पूरे भारत में खोले गए जिससे गरीब लोगों को दवाइयों से वंचित ना रहना पड़े। सांसद ने कहां की चार धाम की यात्रा अब शुरू हो गई है सभी को बधाई व शुभकामनाएं उन्होंने यह भी कहा भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी का लगाओ उत्तराखंड से बहुत ही रहा है उत्तराखंड के विकास के लिए प्रधानमंत्री जी कई योजनाओं के लिए तत्पर हैं।

इस मौके पर भाजपा के नेता विनोद सुयाल ने भी अपने विचार रखे। जन औषधि केंद्र के निर्माण हेतु भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं सांसद प्रतिनिधि विनोद खंडूरी के विशेष प्रयास से 15 लाख की लागत से निर्माण संपन्न हो पाया।विनोद खंडुरी लगातार कई वर्षों से क्षेत्र के लिए संघर्षशील हैं। इस मौके पर संस्कृत प्रोग्राम भी किया गया।

इस मौके पर कार्यक्रम का संचालन श्रीमती उर्मिला द्विवेदी ने किया कार्यक्रम की अध्यक्षता मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर संजय जैन ने की इस मौके पर रायपुर समुदायिक केंद्र के वरिष्ठ डॉक्टर पी. एस रावत. डॉक्टर एस.के झा . डॉ सुनील कुमार. डॉक्टर मंजू रावत डॉ डॉक्टर कमला रंजन डॉ विनीता सयाना डॉक्टर रितु शर्मा डॉ ऋतु डॉक्टर m.a. वंद डॉक्टर ममता नर्सिंग अधिकारी डॉक्टर गुड्डी उमेश सिसवाल समस्त डॉक्टर व स्टाफ एवं गढ़वाली फिल्म के सुपरस्टार बलराज नेगी. प्रवीण मंगाई अजय अजय भट्ट एवं सामाजिक कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।