डीजल टैंकर खाई में गिरने से चालक की मौत,एक गंभीर

टिहरी। गुरूवार सुबह डीजल टैंकर के खाई में गिर जाने से जहंा चालक की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं दूसरा व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हुआ है। सूचना मिलने पर एसडीआरएफ व पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मृतक व घायल को रेस्क्यू कर बाहर निकाला और घायल को अस्पताल पहुंचाया जहंा उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।
मिली जानकारी के अनुसार गुरूवार सुबह पुलिस चैकी प्लासडा द्वारा एसडीआरएफ को सूचना दी गयी कि ऋषिकेश से नरेंद्रनगर की ओर आते हुए नरेंद्रनगर से एक किमी पूर्व पुलिस चैकी के पास ही एक डीजल टैंकर अनियंत्रित होकर लगभग 100 मीटर गहरी खाई में दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। सूचना पर कार्यवाही करते हुए पोस्ट ढालवाला से एसडीआरएफ टीम मय आवश्यक रेस्क्यू उपकरणो के तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।
एसडीआरएफ रेस्क्यू टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुँचकर रेस्क्यू करते हुए उक्त टैंकर में सवार 2 लोगों में से एक घायल को निकालकर अस्पताल भिजवाया जबकि एक अन्य व्यक्ति जो टैंकर चालक बताया जा रहा है और जिसकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी थी, उसके शव को रोप स्ट्रैचर के माध्यम से कड़ी मशक्कत करते हुए खाई से बाहर निकाला व अग्रिम कार्यवाही हेतु जिला पुलिस के सुपर्द किया गया। घायल व्यक्ति का नाम सुमित पुत्र सुरेश कुमार निवासी यम्केश्वर पौड़ी गढ़वाल बताया जा रहा है वहीं मृतक की पहचान भूपेंद्र शर्मा पुत्र सुभाष शर्मा निवासी जलाभपुर गड्डू आरसी पुरम कॉलोनी नजीबाबाद यूपी के रूप में की गयी है।