अतिक्रमण हटाने के विरोध में किच्छा विधायक बेहड़ ने कलेक्टेªट गेट पर दिया धरना

रुद्रपुर। सोमवार को अतिक्रमण हटाने के विरोध में किच्छा विधायक तिलकराज बेहड़ ने कार्यकर्ताओं के साथ कलेक्ट्रेट गेट पर धरना देकर रोष जताया।
विधायक बेहड़ ने कलेक्ट्रेट गेट पर धरना देते हुए कहा कि कई वर्षों से गरीब घर बनाकर रह रहे हैं। उन्हें प्रशासन बेवजह नोटिस भेजकर उजाड़ने का काम कर रहा है। इसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कहा कि भाजपा ने नारा दिया था कि अटल ने बसाया है, मोदी संवारेंगे, मगर धामी सरकार गरीबों को उजाड़ने में लगी है।
राज्य विरासत में मिला है। यहां के लोगों को सरकार उजाड़ रही है। राज्य बनाने वाले यहां के लोगों को नहीं उजाड़ना नहीं चाहिए। गरीबों को उजाड़ने के बजाय बसाने के लिए आवास, दुकानें आवंटित करनी चाहिए। कहा कि केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट कह रहे हैं कि गरीबों को नहीं उजाड़ा जाएगा तो दूसरीं तरफ गदरपुर में सिंचाई विभाग गरीबों को हटने के लिए नोटिस थमा रहा है।
पंतनगर, लालकुआं में नोटिस भेजा जा रहा है। गरीबों को उजड़ने से बचाने के लिए लड़ाई प्रदेश में लड़ी जाएगी। यह लड़ाई सिर्फ किच्छा की ही नहीं है, बल्कि प्रदेश की है। भाजपा के कुछ नेताओं ने उजड़ने के नाम पर गुमराह करने में लगे हैं। जब गरीबों को उजाड़ा जा रहा था एक भाजपा नेता ब्रह्मभोज में गए थे।
ब्रह्मभोज में जाना जरूरी था या गरीबों को उजाड़ने से बचाना जरूरी था। हमारे कार्यकर्ता गरीबों को उजाड़ने के खिलाफ गिरफ्तारी दी। धरना देने वालों में मीना शर्मा,गदरपुर के पूर्व विधायक प्रेमानंद महाजन, किच्छा नगर पालिकाध्यक्ष दर्शन कोली, सुमित्तर भुल्लर, बलजिंदर मां, भूपेंद्र चैधरी, संजय जुनेजा, गुलशन सिंधी आदि शामिल हैं। धरना जारी है।