भू बुग्याल के बाद कौथिग ने मचाई धूम बर्मिकौंल: भू बुग्याल के बाद कौथिग गीत सुपरहिट बर्मिकौंल का कौथिग गीत रिलीज होते ही छाया

उत्तराखंड। उत्तराखंडी संगीत जगत में बेहद कम समय में बर्मिकौंल प्रोडक्शन तेजी से अपनी अलग पहचान बना रहा है। भू बुग्याल, हुण्या छांछ जैसे गीतों के बाद बर्मिकौंल के यूट्यूब चैनल पर कौथिग गीत रिलीज हुआ है।
गीत के लेखक और गायक संदीप ढौंडियाल ने बताया कि यह गीत एक छोटी बच्ची और पिता के बीच मेले में जाने की ज़िद को लेकर बखूबी ढंग से पेश किया गया है। गीत में‌ हमेशा की तरह एक सामाजिक संदेश देने की भी कोशिश की गई है। वहीं गायिका रचना भंडारी ने दर्शकों को धन्यवाद देते हुए कहा कि इस गीत के माध्यम से हाईटेक होते हुए मेलों के साथ ही पुराना सामंजस्य दिखाने की कोशिश की गई है। कौथिग गीत में उत्तराखंड के चिर परिचित म्यूजिक डायरेक्टर स्वर्गीय गुंजन डंगवाल ने म्यूजिक दिया है। वहीं गीत को अश्वजीत सिंह ने मिक्स एंड मास्टर किया है। गीत में आशुतोष जोशी का निर्देशन और सिनेमैटोग्राफी अनुज रावत ने की है। वहीं मुख्य भूमिका में भव्या रावत, राजेश नौगांव और सुमन लता नजर आए हैं। कौथिग गीत दर्शकों के दिलों को छूने के साथ ही झकझोर कर रख ‌देने में कामयाब होता है।