आर्यन स्कूल ने धूमधाम से मनाया क्रिसमस पर्व

 

, देहरादून: आर्यन स्कूल ने आज स्कूल परिसर में हर्षोल्लास के साथ क्रिसमस मनाया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में रेवरेंड फादर राहुल एम्ब्रोस, सिस्टर जोसलेट और सिस्टर मनीषा उपस्थित रहे।

कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण इंटर हाउस सनी गुप्ता मेमोरियल कैरेल गायन प्रतियोगिता रही, जिसके दौरान जोशीले गायन प्रदर्शन ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। प्रतियोगिता के दौरान रिग हाउस ने प्रथम स्थान प्राप्त किया, अथर्व हाउस ने दूसरा स्थान हासिल किया, सामा हाउस तीसरे स्थान पर और यजुर हाउस चौथे स्थान पर रहा।

जूनियर वर्ग के छात्रों ने दयालुता और सहायता के मूल्यों पर ध्यान केंद्रित करते हुए ‘नेटटी एंड द एल्फ’ नामक एक अंग्रेजी नाटक के माध्यम से अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। इसके बाद एक रमणीय हिंदी नाटक में, एलकेजी और यूकेजी के छात्रों ने क्रिसमस की कहानियों का चित्रण किया, जिसमें यीशु मसीह के जन्म के महत्व पर प्रकाश डाला गया।

उत्साह को बढ़ाते हुए, सांता क्लॉज़ ने जिंगल बेल्स के साथ भव्य प्रवेश किया और मौजूद छात्रों को उपहार प्रदान किए। सांता क्लॉज़ के साथ जूनियर वर्ग के छात्रों की भागीदारी और क्रिसमस कैरेल की मधुर धुनों की गूंज से मंच जीवंत हो उठा।

प्रिंसिपल बी दासगुप्ता ने अपने संबोधन के दौरान इंटर हाउस कैरेल प्रतियोगिता के विजेताओं को बधाई दी। उन्होंने कहा, “क्रिसमस समारोह को सफल बनाने में उनकी कड़ी मेहनत के लिए मैं समर्पित शिक्षकों, स्टाफ सदस्यों और हमारे प्रतिभाशाली छात्रों की हार्दिक सराहना करती हूं। इस अवसर की शोभा बढ़ाने के लिए चेयरपर्सन सिमी गुप्ता और हमारे सहयोगी माता-पिता को मेरा विशेष धन्यवाद।मैं मौजूद सभी को क्रिसमस की शुभकामनाएं देती हूँ!”

समारोह के दौरान चेयरपर्सन सिमी गुप्ता, स्कूल स्टाफ, अभिभावक और छात्र उपस्थित रहे।