ग्रीन वौली होटल मैं पूर्व सैनिक द्वारा भाजपा के प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत का जोरदार स्वागत किया गया

देहरादून। डोईवाला विधानसभा के अंतर्गत ग्रीन वैली होटल मैं पूर्व सैनिक संगठन के पदाधिकारी ने एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें लोकसभा हरिद्वार से भाजपा के प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत को लोकसभा हरिद्वार से भाजपा के टिकट पर प्रत्याशी बनाने के अवसर पर बधाई व शुभकामनाएं दी और लोकसभा हरिद्वार से विजेता बनने के रूप में पूर्ण सैनिक संगठन अपना योगदान देगा।

ग्रीन वौली होटल मैं पूर्व सैनिक द्वारा भाजपा के प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत का जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा उत्तराखंड वासीयों के लिए सौभाग्य की बात है की देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी एवं भारतीय जनता पार्टी के अथक प्रयासों एवम संकल्पों के परिणामस्वरूप आज हम सभी को यह दिन देखने को मिल रहा है, कि 500 वर्षों का संघर्ष सफल हुआ है।
भारत के आराध्य भगवान राम अपने भव्य मंदिर में विराजमान हुए हैं। ऐसे समय में प्रत्येक नागरिक उनके दर्शन करना चाहता है।

इस मौके पर पूर्व सैनिक व प्रधानमंत्री जन कल्याणकारी योजना जागरूकता अभियान के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद प्रतिनिधि विनोद खंडूरी के सहयोग से इस बैठक का आयोजन किया गया उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों से हमारा देश व  उत्तराखंड आगे बढ़ रहा है इसलिए सभी पूर्व सैनिक संगठन को देशहित के लिए अपना योगदान देना चाहिए।

इस मौके पर पूर्व सैनिक संगठन के अध्यक्ष राजपाल सिंह रावत व संयोजक कैप्टन भगत सिंह राणा ने भाजपा के प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत जी को भारी मतों से विजय बनाने का लक्ष्य रखा। इस मौके पर पूर्व सैनिक की एक टीम को संगठित किया गया। इस मौके पर सभी पूर्व सैनिक संगठन मौजूद रहे।