आर्यन स्कूल में नये छात्रों के लिए ओरिएंटेशन कार्यक्रम हुआ आयोजित

 

, देहरादून: आर्यन स्कूल ने आज स्कूल परिसर में नए नामांकित छात्रों के लिए अपना ओरिएंटेशन कार्यक्रम आयोजित किया।

कार्यक्रम की शुरुआत स्कूली छात्रों द्वारा उद्घाटन नृत्य प्रस्तुति से हुई।

इसके बाद सीनियर स्कूल कोऑर्डिनेटर ने अभिभावकों और छात्रों को स्कूल की नीतियों और नियमों के बारे में जानकारी दी। इसके बाद, वेलनेस कोऑर्डिनेटर और स्कूल से संबद्ध डॉक्टरों में से एक ने बच्चों के भावनात्मक, शारीरिक और मानसिक कल्याण पर माता-पिता के साथ अंतर्दृष्टि साझा की।

इसके बाद स्कूल के जूनियर कोऑर्डिनेटर ने अभिभावकों और छात्रों को जूनियर छात्रों के लिए विभिन्न स्कूल नीतियों और कार्यक्रमों के बारे में बताया।

बाद में, जूनियर और सीनियर छात्रों द्वारा जानवरों के शोषण विषय पर नृत्य प्रदर्शन किया गया, जिसने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

कार्यक्रम के समापन के दौरान, प्रिंसिपल बी दासगुप्ता ने अकादमिक के साथ शिक्षा के गहरे प्रभाव पर जोर दिया, और इस बात पर प्रकाश डाला कि कैसे आर्यन स्कूल छात्रों को न केवल बौद्धिक रूप से बल्कि भावनात्मक और सामाजिक रूप से भी विकसित करने के लिए एक उचित वातावरण को बढ़ावा देता है। उन्होंने अभिभावकों और छात्रों से स्कूल के समग्र विकास के लोकाचार को अपनाने का भी आग्रह किया।

उन्होंने अपने संबोधन के दौरान स्कूल के सभी विभागाध्यक्षों, पर्यवेक्षकों, समन्वयकों और शिक्षकों को मंच पर बुला कर उनके बारे में संक्षिप्त परिचय दिया।

कार्यक्रम का समापन स्कूल क्वायर द्वारा स्कूल सॉंग के गायन के साथ हुआ।

इस मौके पर चेयरपर्सन सिमी गुप्ता समेत स्कूल स्टाफ और नए विद्यार्थियों के अभिभावक भी मौजूद रहे।