डोईवाला पूर्व सैनिक एवं अर्ध सैनिक संयुक्त समिति के 31वां स्थापना दिवस बड़े धूमधाम से मनाया गया।

देहरादून । डोईवाला पूर्व सैनिक एवं अर्ध सैनिक संयुक्त समिति के 31वां स्थापना दिवस बड़े धूमधाम से मनाया गया। गढ़वाल एवं कुमाऊँ मंडल से पूर्व सैनिक संगठन के पदाधिकारीगण देहरादून पहुंचे और संगठन का स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया गया। संगठन के सभी पूर्व सैनिकों एवं अर्ध सैनिकों के सभी पदाधिकारियों एवं सदस्यों को 31वा स्थापना दिवस की ढेर सारी शुभकामनाएं । इस मौके पर प्रधानमंत्री जन कल्याणकारी योजना जागरूक अभियान के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व सैनिक विनोद खंडूरी ने कहां है कि हमें पूर्व सैनिक संगठन के साथ-साथ जनता के बीच में जाकर जनता की समस्याओं का निवारण करना पड़ेगा। और हमारे आने वाली पीढ़ी को भी अधिक जागरूक करना पड़ेगा कई युवा पीढ़ी नशे के लत पर अपनी जिंदगी खराब कर रही है। इस मौके पर देश के लिए शहीद हुए जवानों की पत्नी को सम्मानित भी किया गया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि एवं अति विशिष्ट और विशिष्ट अतिथियों का मार्गदर्शन एवं उनके विचारों को सुनने का शुभ अवसर प्राप्त हुआ ।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि लेफ्टिनेंट जनरल गंभीर सिंह नेगी एवीएसएम, पीवीएसएम, वाईएसएम पूर्व IMA कमांडेंट एवं पूर्व अध्यक्ष लोक सेवा चयन बोर्ड उत्तराखंड (से. नि.)
अति विशिष्ट अतिथि ब्रिगेडियर विनोद पसबोला (से. नि.) पूर्व केंद्रीय अध्यक्ष
कमांडर एम एस माथेरू।
संदीप गुप्ता पूर्व नेवल ऑफीसर निदेशक दून डिफेंस एकेडमी
कर्नल रघुवीर सिंह भंडारी प्रदेश संयोजक भारतीय जनता पार्टी सैनिक प्रकोष्ठ ।
विनोद खंडूरी पूर्व सैनिक सांसद प्रतिनिधि एवं अध्यक्ष प्रधानमंत्री जन कल्याणकारी योजना ।
दिगंबर नेगी निदेशक सुभाष चंद्र बोस अकादमी !. सुरेंद्र सिंह पांगती IAS पूर्व गढ़वाल मंडल कमिश्नर ।
उत्तराखंड पूर्व सैनिक एवं अर्धसैनिक संयुक्त समिति उत्तराखंड के पदाधिकारी गण
उत्तरकाशी से विश्वनाथ पूर्व सैनिक संगठन के पदाधिकारीगण कैप्टन भगत सिंह राणा. विनोद कुमार राजपाल सिंह रावत आदि इस अवसर पर मौजूद रहे।