मतदान के बाद भी आप का उत्तराखंड नवनिर्माण मिशन जारी,कर्नल कोठियाल लगातार दूरस्थ गांवों में जाकर ग्रामीणों से कर रहे मुलाकात।

 

देहरादून। आम आदमी पार्टी के सीएम उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल ने अपने गंगोत्री विधानसभा दौरे के दौरान चुनाव संपन्न होने के बाद भी सभी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से मुलाकात कर दूरस्थ गांवों में लोगों से लगातार मिल रहे हैं। आप मीडिया प्रभारी अमित रावत ने बताया राजनीति केवल चुनावों और मतदान तक सीमित नहीं रहनी चाहिए इसी सोच को कर्नल कोठियाल साकार कर रहे। उन्होंने बताया वैसे मतदान के दौरान भीषण बर्फबारी और बारिश के बावजूद कर्नल कोठियाल लगातार हर गांव तक पहुंचे लेकिन कुछ दूरस्थ गांव छूट गए थे वहां कर्नल कोठियाल मतदान के बाद भी लगातार जा रहे हैं।

कर्नल कोठियाल राज्य के नवनिर्माण के सपनों को साकार करने के लिए लगातार मतदान के बाद भी दूरस्थ गांवों में जाकर ग्रामीणों से मिल कर उनकी समस्याओं को जान रहे हैं। कई जगह 8 से ज्यादा किलोमीटर की चढ़ाई चढ़ने के बाद कर्नल कोठियाल ग्रामीणों से मिल रहे हैं और ग्रामीण कर्नल कोठियाल को अपने बीच पाकर खुश हो रहे हैं। उन्होंने कहा हमने उत्तराखंड नवनिर्माण का संकल्प लिया है और जिस तरह से जनता का प्यार हमको मिला हमारी सरकार बन रही इसलिए हम वक्त बर्बाद ना कर लगातार अपने मिशन में जुटे हैं।

उन्होंने कहा कि जिस तरीके से गंगोत्री में बंपर मतदान हुआ है उससे साफ है कि आम आदमी पार्टी जीत की ओर अग्रसर है उन्होंने कहा लेकिन हम सिर्फ जीत तक सीमित नहीं है क्योंकि हमारा विजन राज्य का नव निर्माण करना है और इस राज्य नवनिर्माण में प्रदेश के सभी लोगों की भूमिका बहुत ज्यादा महत्वपूर्ण है। कर्नल कोठियाल ने कहा कि चुनाव में व्यस्तता होने के कारण मैं कुछ गांव में भ्रमण नहीं कर पाया था लेकिन चुनाव के बाद मैं तमाम उन गांवों में जा रहा हूं जहां मैं नहीं जा पाया था और लोगों से मुलाकात कर रहा हूं।

उन्होंने कहा कि हमने जो वादे जनता से किए हैं उन वादों को पूरा करने के लिए हम हमेशा जनता के बीच मौजूद रहेंगे और जो समाज सेवा हम आज तक करके आए हैं उसे आगे भी जारी रखेंगे इसके बाद वह देहरादून के लिए रवाना हुए और उन्होंने लोगों से कहा कि 2 दिनों के बाद वह पुनः उन सभी गांव में जाएंगे जहां वह नहीं पहुंच पाए थे।