सांसद श्रीमती माला राज्य लक्ष्मी शाह के प्रतिनिधि विनोद खंडूरी ने गांधी शताब्दी अस्पताल का निरीक्षण किया।

देहरादून। सांसद श्रीमती माला राज्य लक्ष्मी शाह के प्रतिनिधि विनोद खंडूरी ने गांधी शताब्दी अस्पताल का निरीक्षण किया। टिहरी सांसद के निर्देश अनुसार आज सुबह अस्पताल की व्यवस्था का जायजा लिया। देहरादून के डालनवाला के बीचो बीच स्थित गांधी शताब्दी अस्पताल 2021 मैं कोरोना जैसी महामारी के चलते अस्पताल  मे मरीजो का काफी अच्छा इलाज व डिलीवरी से लेकर अन्य बीमारियों का इलाज अच्छे-अच्छे किया गया था। सांसद प्रतिदिन विनोद खंडूरी ने औचक निरीक्षण करते हुए व्यवस्थाओं देखी। जहां कहीं लाखों की मशीनं राजनीति के तहत धूल पड़े पड़े खराब हो रही है जहां स्वास्थ सेवा सरकारी बजट का घाटा हो रहा है।

अस्पताल में मरीजों की संख्या 300 से 400 हर रोज होती है। गांधी शताब्दी अस्पताल में आईएएस के साथ-साथ आयुर्वेदिक व होम्योपैथिक इलाज भी हो रहा है इस मौके पर सांसद प्रतिनिधि विनोद खंडूरी कहां की सभी प्रस्ताव जिला योजनाओं से रखे जाएंगे।

इस अस्पताल को पी पी मोड़ से बचने के लिए। सरकार के साथ बैठक की जाएगी। स्वास्थ सेवा की व्यवस्थाओं को और भी अच्छा किया जाएगा । इस मौके पर सीनियर डॉक्टर पवार जी चीफ फार्मासिस्ट सरिता रावत राजेश राणा अन्य डाक्टर मौजूद रहे।