मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह सिंह धामी  के आह्वान पर एक पेड़ मां के नाम हरेला पर्व के उपलक्ष में पार्षद एवं प्रदेश मंत्री महिला मोर्चा कमली भट्ट के के नेतृत्व में वृक्षारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

देहरादून।  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह सिंह धामी  के आह्वान पर एक पेड़ मां के नाम हरेला पर्व के उपलक्ष में पार्षद एवं प्रदेश मंत्री महिला मोर्चा कमली भट्ट के के नेतृत्व में वृक्षारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

जिसमें राजीव नगर बद्रीश कॉलोनी मोहिनी रोड आदि क्षेत्रों में क्षेत्र के लोगों के साथ वृक्षारोपण किया गया इस अवसर पर उन्होंने कहा पर्यावरण की स्वच्छता ही हमारे जीवन का आधार है हमें जल जंगल जमीन बढ़ाने होंगे और अधिक से अधिक पेड़ लगाने होंगे उन्होंने आवाहन किया की सभी लोग एक पौधा अवश्य लगाए और अपने बच्चों को भी इस प्रकार के संस्कार दें कि वह एक पेड़ लगाए जिससे आने वाली पीढ़ी को स्वच्छ पर्यावरण स्वच्छ जल एवं स्वच्छ वायु मिल सके ।

इस अवसर पर अनिरुद्ध भट्ट अमित कौशिक धनंजय गुड्डी रावत कलावती भारद्वाज बबीता पाल धनंजय ठाकुर अमित कौशिक विमल जोशी सुरेंद्र बेलवाल अर्णव चटर्जी सुभाष बलूनी शोभन सिंह राजेंद्र चौहान नरेंद्र सुंदयाल शिव प्रसाद सेमवाल संदीप भारद्वाज जगदीश प्रसाद पेटवाल कवित्री बिष्ट आदि कई लोग उपस्थित रहे।